इतने कम दाम में मिल रहा है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, खूबियां कार जैसी

क्या आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा दाम की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं? तो आपकी इस समस्या का हल यहां दिया गया है। 

आजकल EV ट्रेंड में है, इसे सरकार भी बढ़ावा दे रही है और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते हर कोई इसका विकल्प तलाश रहा है। Running Cost सबसे बड़ा फैक्टर है। यदि आप पेट्रोल स्कूटर से चलते हैं तो लगभग 3/- KM का खर्च है जबकि इलेक्ट्रिक स्कूटर से चलने में ये खर्च 10 पैसे प्रति किलोमीटर हो जाता है। 

इलेक्ट्रिक स्कूटर हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन इसके महंगे दाम के चलते सब लोग अभी इसे खरीद नहीं पा रहे। अभी मार्केट में कोई भी इलेक्ट्रिक स्कूटर एक सवा लाख से नीचे नहीं मिल रहा। लेकिन अब मार्केट में एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर आ चुका है जिसे एक जापानी कंपनी KOMAKI ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। ये है Komaki electric scooter

Komaki electric scooter में कार जैसी खूबियां तो है ही साथ ही यह पॉकेट फ्रेंडली भी है। तो आइए सबसे पहले इसकी खूबियों की बात करते हैं।

जापानी कंपनी KOMAKI की इस electric scooter का मॉडल है KOMAKI X-ONE और इसके features की बात करें तो इसमें Anti-Theft Lock, Lock by Remote, Parking & Reverse Assist Control, Keyfob Keyless Entry and Control जैसे कार वाले फीचर्स भी मौजूद हैं-

KOMAKI X-ONE has many Features like:

🔋Graphene Battery 
💡Ultra Bright Full LED Lighting System 
🖵Smart Dashboard 
🔋55-60KM Range
🔋100% Charging in 4-5hrs 
🛵Front Drum Brake 
⚙️3 Gear Mode with Regen- ECO, SPORT, TURBO 
🔑Keyfob Keyless Entry and Control
 🛵Parking & Reverse Assist Control 
🛵Available in Beautiful Colors 
📱Mobile Charging Point 
🔑Anti-Theft Lock 
🔑Lock by Remote 

Komaki electric scooter के फीचर्स तो कमाल के हैं अब आप इसकी कीमत जानने के जरूर इच्छुक होंगे। तो इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां KOMAKI X-ONE की कीमत 50 हजार रुपए से भी कम है। 

KOMAKI X-ONE में इतने कमाल के फीचर्स हैं लेकिन इसकी कीमत सिर्फ 48,000/- रुपए (Ex-Show Room Price)

Komaki electric scooters की कीमत 47,617 रुपये से शुरू होती है। Komaki ने कुल 11 स्कूटर पेश किए है, जिनमें से Komaki Venice 1.50 लाख रुपये की कीमत के साथ सबसे महंगा है।

Komaki electric scooters के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस komaki की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं :-

Visit for more details: https://connect.komaki.in/


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url