पठान फिल्म की कहानी से सेंसर बोर्ड पर भी उठे सवाल

पठान फिल्म की कहानी (Pathan Movie Story in Hindi) ने एक बार फिर ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि भारतीय सेंसर बोर्ड आखिर करता क्या है? ऐसी वाहियात और उल्टी पुल्टी स्टोरी सेंसर बोर्ड से पास कैसे हो जाती है? 

Pathan Movie Story in Hindi:
Pathaan फिल्म की Story में फिर एक बार bollywood के गुप्त एजेंडे की झलक देखने को मिल रही है। जिसमें हमेशा अच्छे को बुरा और बुरे को अच्छा दिखाने की कोशिश की जाती है।

Pathan movie story के अनुसार फिल्म में भारतीय जासूस (RAW Agent) को ही गद्दार (विलेन) (John Abraham) दिखाया गया है और उससे भारत को बचा रहा है एक अफगानिस्तान का Pathaan (Shahrukh Khan). है न हैरानी की बात? 

Pathan movie story में उससे भी बड़ा मजाक ये है की इस नेक और महान काम में उसकी मदद कर रही है पाकिस्तानी ISI Agent यानि Deepika Padukone. 

लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है की सेंसर बोर्ड ऐसी वाहियात स्टोरी को पास कैसे कर देता है? फिर एक बार bollywood में वही हुआ है, बुरे को अच्छा और अच्छे को बुरा साबित किया गया है। 

Pathaan movie story के मुताबिक भारतीय जासूस (RAW Agent) गद्दार, अफगानिस्तानी पठान भारत को बचा रहा है और भारत को बचाने के इस नेक और महान काम में उसकी मदद कर रही है एक पाकिस्तानी जासूस। बताइए अब इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है?

Pathaan movie story hindi में एक लाइन में कहा जाए तो हॉलीवुड की नकल के चक्कर में बॉलीवुड का भी कचरा = "Pathaan"

Pathan Movie Story की बात करें तो इसमें Mission Impossible और James Bond का इस हद्द तक कॉपी पेस्ट किया गया है की रूस और रूसियों को भी नहीं छोड़ा है।

Pathaan film में नकलीपन इस हद्द तक है की एक्शन तो क्या इमोशनल सीन भी नकली ही लगते हैं.

देखा जाए तो 30 साल पहले आये बच्चों के वीडियो गेम सुपर मारियो की उछलकूद इससे कहीं ज्यादा क्यूट और रियलिस्टिक है।

उस पर Shahrukh Khan की आत्म मुग्धता की परकाष्ठा ये की वो न अपनी बाहें फैलाने वाली हीरोपंती से बाज आते हैं, न ही क..क..क किरन को ही भूल पाते हैं।

फ़िल्म में कुछ देखने लायक है तो स्पेन, फ्रांस, रूस के कुछ दृश्य। हालांकि उन्हें भी बड़े वाहियात ढंग से इस्तेमाल किया गया है।

Pathaan Movie को Tiger और War Film की Remix भी कहा जा रहा है।

Pathan movie story देखने से एक बार फिर यही साबित होता है की Bollywood अपने गुप्त एजेंडे को हर फिल्म में परोसने से बाज नहीं आने वाला।

अंग्रेजों के समय में अंग्रेज सेना के खिलाफ फिल्म बनाने पर रोक होती थी लेकिन आजादी के बाद अब भारतीय सेना, इंटेलिजेंस, RAW सबके बारे में कुछ भी दिखाया जा रहा है और सेंसर बोर्ड उसे बिना रोके पास भी कर दे रहा है। इससे तो यही साबित होता है की सेंसर बोर्ड भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुका है या वहां भी जो लोग बैठे हैं वे bollywood के गुप्त एजेंडे को सपोर्ट कर रहे हैं।

Pathan कितने बहादुर होते हैं ये तो हमने अपने पिछले Article में आप सबको बताया ही था। यदि आपने अभी तक नहीं पढ़ा है तो यहां पढ़ सकते हैं-  https://bit.ly/3YnGekB

Video में देखें, इस हिंदू शेरनी ने Bollywood वालों को क्या खूब धोया है-


- Copyright © SanjayRajput.com.
All rights reserved.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url