5 साल में 2-3 गुना रिटर्न दे सकते हैं ये शेयर, देखें पूरी लिस्ट

Best Stocks To Buy in 2024 : आज हम आपको अगले 5 साल में बंपर return की तैयारी वाले shares के बारे में बताने जा रहे हैं. इन stocks में पैसे लगाने से अगले 5 वर्षों में 2 से 3 गुना तक मुनाफा मिल सकता है. आइए जानते हैं कि वे कौन कौन से shares हैं जिनमें आने वाले सालों में अच्छा पैसा बन सकता है.

Brokerage फर्म Jefferies ने Best Stocks To Buy in 2024 के अंतर्गत 11 ऐसे stocks की लिस्ट जारी की है, जिनमें अगले 5 साल में जबरदस्त return देखने को मिल सकता है. उन्होंने इन stocks में तेजी की वजह भी बताई है.

ग्लोबल Brokerage फर्म Jefferies ने Best Stocks To Buy in 2024 के अनुसार अगले 5 साल के लिए 11 ऐसे stocks की लिस्ट जारी की है, जिसमें 5 साल में करीब 15% से 25% CAGR return मिल सकता है. Jefferies की इस लिस्ट में SBI, Zomato, L&T और Macrotech Developers जैसे stocks का नाम शामिल है. Jefferies का अनुमान है कि इन shares में पैसा लगाने से अगले 5 साल में 2 से 3 गुना return मिल सकता है.

Brokerage Firm Jefferies का अनुमान है कि अगले 4 साल में भारत की GDP 5 लाख करोड़ डॉलर तक पहुंच सकती है और यहां से ही लंबी अवधि के लिए 7% GDP ग्रोथ की नींव पड़ेगी. ऐसे में इन Shares को इसका सबसे बड़ा फायदा मिलेगा.

Jefferies List of Best Stocks To Buy in 2024

*डिस्क्लेमर: इस वेबसाइट (sanjayrajput.com) पर दी गई सलाह या विचार एक्सपर्ट/ब्रोकरेज फर्म के अपने निजी विचार हैं. यह वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदायी नहीं है. निवेश से पहले आप अपने वित्तीय सलाहकार यानी सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.
******************************
Top performing stocks, Best stocks to buy, Stock market winners, High growth stocks, Top stock picks, Best dividend stocks, Best stocks for long-term growth, Hot stocks to watch, Best value stocks, Best blue-chip stocks

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url