मोदी और शाह के पास है जीत का ये सॉलिड फॉर्मूला

हाल ही में अडानी (Adani) मुद्दे को लेकर अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस (George Soros) ने कहा था कि- "मोदी इस मुद्दे पर शांत हैं। उन्हें विदेशी निवेशकों और संसद में सवालों के जवाब देने होंगे।"

जॉर्ज सोरोस (George Soros) ने म्यूनिख सिक्योरिटी कॉन्फ्रेंस में कहा था कि- "यह भारत की संघीय सरकार पर मोदी (Modi) की पकड़ को काफी कमजोर कर देगा और बहुत जरूरी संस्थागत सुधारों को आगे बढ़ाने के दरवाजा खोल देगा। मुझे उम्मीद है कि भारत में एक लोकतांत्रिक परिवर्तन होगा।"

हम तो यही कहेंगे कि जॉर्ज सोरोस (George Soros) चचा को prime minister narendra modi movie का 
जरा सा भी आइडिया नहीं है की भारत में इलेक्शन आखिर जीते कैसे जाते हैं? उन्हें क्या पता की मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) ने इलेक्शन जीतने में कौन सी महारत हासिल कर ली है। 

2014 और 2019 के लोकसभा रिजल्ट्स को कोई यदि गहराई से अध्ययन करेगा तो उसे पता चलेगा की अमित शाह (Amit Shah) क्या चीज हैं?

अमित शाह (Amit Shah) ने अपनी स्ट्रेटजी से बीजेपी (BJP) को उन जगहों पर भी जीत दिलवा दी जहां बीजेपी को कभी वोट ही नहीं मिलता था या बीजेपी का वोट ही नहीं था। 

केवल प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) उस लेवल की जानकारी रखते हैं, क्योंकि उन्होंने भी मोदी (PM Narendra Modi) और शाह (Amit Shah) के साथ पहले काम किया है।

सच तो ये है की असली जादू मोदी जी (PM Narendra Modi) का है ही नहीं। असली जादू तो है उस गणित का, जो फाइनली नंबर्स को आपके फेवर में कर देता है। बाकी सारी चीजें जो पब्लिक को prime minister narendra modi movie में दिखाई देती हैं वास्तव में वो सिर्फ सपोर्टिंग एक्टर्स की तरह होते हैं।

-SanjayRajput.com

narendra modi amit shah, Bjp modi, modi bjp, narendra modi bjp, prime minister narendra modi, prime minister narendra modi full movie, prime minister narendra modi movie, which prime minister is narendra modi, prime minister narendra modi movie watch online

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url