Search Suggest

अयोध्या में होगी दुनिया की सबसे बड़ी रामलीला, ये फिल्मी कलाकार होंगें शामिल

ayodhya,ramleela 2020,ramleela in ayodhya,ram janmbhumi ayodhya,Jai Shriram,manoj tiwari in ramleela ayodhya,ravi kishan in ayodhya ramleela 2020
मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की  पावन नगरी  अयोध्या  में 17 से 25 अक्टूबर तक होने जा रही रामलीला फिल्म स्टारों के अभिनय से सज्जित होने के साथ बॉलीवुड के तकनीकी डायरेक्शन से भी युक्त होगी। इसी तकनीक से हवा में उड़ते हनुमान का दर्शन होगा। इसी के जरिए हवा में राम-रावण का युद्ध एवं ताड़का वध जैसे दृश्यों का मंचन होगा।

रामलीला के प्रोड्यूसर और फिल्म निर्माण से जुड़े सुभाष मलिक के अनुसार, फिल्मों में जिस तकनीक के माध्यम से दृश्यों को जीवंतता और भव्यता दी जाती है।, अयोध्या की रामलीला में भी उन सारी संभावित तकनीक का उपयोग किया जाएगा। रामलीला की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

एक अक्टूबर से सरयू तट स्थित लक्ष्मण किला के विशाल परिसर में मंच बनना शुरू हो जाएगा। भगवान श्री राम के आशीर्वाद से यह रामलीला अद्भुत होगी। रामलीला आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, सांसद रमेशचंद्र कौशिक, पूर्व सांसद चौधरी कंवर सिंह, सांसद व फिल्म स्टार मनोज तिवारी एवं सांसद व फिल्म स्टार रविकिशन का आयोजन में अहम योगदान है।

प्रस्तावित रामलीला में अंगद की भूमिका में प्रख्यात गायक, अभिनेता एवं भाजपा सांसद मनोज तिवारी, भरत की भूमिका में अभिनेता एवं भाजपा सांसद रविकिशन, हनुमान की भूमिका में फिल्म स्टार बिंदू दारा सिंह,नारद की भूमिका में असरानी,अहिरावण की भूमिका में रजा मुराद, रावण की भूमिका में चंद्रकांता फेम शाहबाज खान,कैकेयी की भूमिका में अभिनेत्री रितु शिवपुरी एवं विभीषण की भूमिका में राकेश बेदी नजर आएंगे। प्रस्तावित रामलीला में अवतार गिल और राजेश पुरी जैसे दिग्गज कलाकार भी अभिनय करते नजर आएंगे।

Post a Comment