'The Kerala Story’ की सूनामी, कमाई में तोड़े बड़ी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड

विपुल अमृतलाल की फिल्म ‘The Kerala Story’ को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं, फिल्म को लेकर जारी विवाद अभी थमा नहीं है। इस बीच The Kerala Story फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 10 दिनों में ही अपने बजट से तीन गुना से ज्यादा पैसे कमा लिए हैं।


'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की सुनामी लेकर आई है. पहले ही दिन से फिल्म अपनी कमाई से सभी को हैरान कर रही है। दूसरे वीकेंड की शुरुआत इस फिल्म ने बंपर कमाई से की थी। रविवार के आंकड़ों से पता चलता है की इस फिल्म ने दसवें दिन कमाई में बड़ी बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

The Kerala Story ने दूसरे वीकेंड में तेज रफ्तार पकड़ते हुए शुक्रवार को 12.35 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को 19.50 करोड़ और रविवार को 23.75 करोड़ की बंपर कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 136 करोड़ से ज्यादा हो गया है।

The Kerala Story फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। यह फिल्म केरल की 4 लड़कियों की कहानी बताती है, जिनका पहले इस्लाम कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया जाता है फिर ब्लैकमेल करके आतंकी संगठन ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। The Kerala Story फिल्म का बजट मात्र 40 करोड़ रुपए है।

The Kerala Story फिल्म की जबरदस्त कमाई से ये बात सच साबित हो गई है कि अब पब्लिक टिपिकल मुंबईया मसाला फिल्मों को पूरी तरह नकार चुकी है और उसे अब रियलिस्टिक सिनेमा ज्यादा पसंद आ रहा है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url